नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » » पारस के 16 टुकड़े कर लिया गया लव मैरिज करने का बदला?

पारस के 16 टुकड़े कर लिया गया लव मैरिज करने का बदला?

Written By आपका अख्तर खान अकेला on मंगलवार, 4 सितंबर 2012 | 3:49 pm



नई दिल्‍ली. टैटू आर्टिस्‍ट पारस भसीन को लव मैरिज करने की सजा मिली है? उसके परिवार वालों को कुछ ऐसा ही शक है। पारस के ससुर पर हत्‍या का केस दर्ज कर लिया गया है। पारस के परिवार वालों का कहना है कि उसके ससुर उसे धमकियां दे रहे थे। पारस के ससुर को अपनी बेटी से हुई उसकी शादी कुबूल नहीं थी। पारस की मां और बहन के मुताबिक लड़की के घर वाले कहते थे कि वह पंजाबी लड़के को स्‍वीकार नहीं करेंगे। उनके मुताबिक पारस की पत्‍नी ने पति को मैसेज भी किया था कि वह उसे भूल जाएं, क्‍योंकि उनके पिता शादी को मान्‍यता देने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं।
पारस का शव 16 टुकड़ो में पूर्वी दिल्ली के मंडावली में रेलवे लाइन पर शनिवार की शाम को मिला था। मामले को सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस ने अब रेलवे से मदद मांगी है। इसके लिए पुलिस उस वक्त इस लाइन से गुजरी ट्रेनों के ड्राइवरों से पूछताछ करेगी और उनसे जानकारी हासिल करेगी कि जिस वक्त उनकी ट्रेनें वहां से गुजरी उस दौरान वहां उन्होंने क्या देखा। उस दिन दोपहर साढ़े तीन से साढ़े चार बजे के बीच इस रेल लाइन से गुजरी ट्रेनों की जानकारी जुटाई जा रही है। दिल्ली पुलिस ने अभी तक इस मामले में न तो किसी से पूछताछ की है और न किसी को गिरफ्तार किया है। पहले पुलिस इसे हादसा बता रही थी।
Share this article :

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.